Enjoy cooking
Browse through over
tasty recipes.

ad

Home » » CHEESE AALOO PARATHA

CHEESE AALOO PARATHA

Written By Free Latest Online Tools on Friday, March 8, 2019 | March 08, 2019

        JAYKA HINDUSTAN KA.

Namskar dosto jayka hindustan ka, me aapka swagat he.Aapko hindustan me alag alag rajyo me bnne wale sbhi prkar ke vaynjan or gherelu nuske hmare blogs me sikhne ko milenge,jo ki aapke liye aasha krta hu bhut hi labhdayak honge.


Jayka hindustan ke ish blog me aapko sikhne ko milega bccho or bdo dono prkar ke logo me pasand kiya jane wala  CHEESE AALOO PARATHA jo ki hum,aaj ke blog me aapko sikhane ja rhe he.

CHEESE AALOO PARATHA

SAMAGRI:-

Aaloo                                            6 Pcs.

Mater                                          100 gram.

Hari mirch                                  2-3 Pcs.

Pyaj                                            2 Pcs.

Tmater                                        2 Pcs.

Hra Dhniya                                20 gram

Amchur Powder                         1/2 Spoon

Oregano                                    1 Spoon

kali Mirch                                  4-5 Pcs.

Jira                                            1/2 spoon

Cheese                                      200 gram

Lal Mirch Powder                  1 Spoon

Namak                                    Swadanusar

ATTA                                        2 kg

Oil(Khane wala)                      1 cup

Vidhi:-

Sabse Pahle hume CHEESE AALOO PARATHA bnanae ke liye 
Atta ka dough(loi) taiyar ker lena he jese ki hum roti bnnae ke liye aata lgate he.

Aaloo ki Sabji:-

Sabse Pahle hume ek kdhahi ko gas per chdaker ishme 1/2 cup oil dalna he..Oil jab aadha garam hone lge to ishme jira dalenge...kuch der baad samagri me btaye anusar pyaj,hari mirch,mater ke dane,tmater or ish ke baad me lal mirch powder,amchuer powder,kali mirch pisi huyi aadhi dalne ke baad ab ubale huye aaloo ishme pisker ke hume dalker ke thodi der or frai hone ke baad me Namak swadanusar dalker hra dhniya  bhi dal dena he.aaloo ki ye sabji ab banker taiyaar hogi.

Ish aaloo ki sabji or cheese ko thodi thodi matra me Atta ke loi me Bherker ishe rotinuma aakar me bel ker in paratho ko tve per frai ker lena he.....ab aapke CHEESE AALOO PARATHA banker taiyar he....ish pre Oregano dalker kisi bhi chatni ke sath ishka aap ab aanand le sakte he.

NOTE:-Frai kerne ke liye aap ghee ka bhi istemal ker sakte he.

Aasha krta hu ki mere dwara btaye gya CHEESE AALOO PARATHA aapko pasand aayega,or ase kai prkar ke vaynjan or  naste bnane ki jankariya aapko mere blog Jayka Hindustan Ka me milti rhengi.ydi ye aapko CHEESE AALOO PARATHA accha lga ho to isko share or follow jarur ker le.ase aage bhi aapko nye nye  vaynjan  bnane ki jankariya milti rhengi.aap hume hmare comment box me comment krke hmara hosla bda skte he or kuch puchna ho to aap jarur puch sakte he.hum aapki help jarur karenge. acche aache  vaynjano ko bnate rahiye,khate rahiye or humesha mushkrate rahiye.

jai hind,jai bharat.(help poor people's)

Thanks.







































         


SHARE

About Free Latest Online Tools

0 comments :

Post a Comment